Dombivli MIDC में फिर लगी भीषण आग, एक महीने में दूसरा मामला!

Dombivli MIDC: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के डोंबिवली स्थित एमआईडीसी इलाके में आज सुबह एक बार फिर भीषण आग लग गई. यह घटना पिछले महीने 11 मई को हुई आग के ठीक एक महीने बाद हुई है.

वैष्णो देवी आतंकी हमला: 9 लोगों की मौत और अन्य घायल, जानिए कैसे हुआ हमला?

9 जून, 2024, रविवार को जम्मू और कश्मीर के रियासी जिले में संदिग्ध आतंकवादियों द्वारा वैष्णो देवी मंदिर जा रहे श्रद्धालुओं को ले जा रही एक बस पर हमला कर दिया गया.

Apple Foldable iPhone अपडेट 2024: फीचर्स को लेकर क्या है ताजा अपडेट?

Apple Foldable iPhone Feature मे Foldable Display, A17 Bionic चिप, ट्रिपल लेंस कैमरा, बड़ी बैटरी, फास्ट चार्जिंग, वायरलेस चार्जिंग, 5G सपोर्ट, iOS 17, Apple Pencil सपोर्ट, मल्टी-टास्किंग, फेस ID जैसे फीचर्स होंगे|

Foldable iPhone 17 का इंतजार! कब आएगा बाजार में? जानें अंदर की बात!

Foldable iPhone डिस्प्ले टेक्नोलॉजी पर काम कर रहा है और जल्द ही अपना पहला फोल्डेबल आईफोन लॉन्च कर सकता है. पहले आ रही खबरों में दावा किया जा रहा था कि एप्पल 2023 में ही अपना फोल्डेबल आईफोन लॉन्च कर देगा.

गेमिंग की दुनिया में TECNO का धमाका! Pocket Go AR हैंडहेल्ड और TECNO Mini PC से मचाएंगे धूम!

लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड TECNO अब पीसी गेमिंग की दुनिया में भी कदम रख चुका है. कंपनी ने हाल ही में COMPUTEX 2024 टेक इवेंट में दो बेहद खास गेमिंग डिवाइस पेश किए हैं – TECNO Pocket Go AR हैंडहेल्ड और TECNO Mini PC G1.

नासा ने पृथ्वी जैसा ग्रह ढूंढ लिया! 40 प्रकाशवर्ष दूर पाया गया रहने योग्य “Gliese 12b” ग्रह!

नासा के वैज्ञानिकों ने पृथ्वी से करीब 40 प्रकाशवर्ष दूर एक ऐसे ग्रह की खोज की है, जो संभावित रूप से जीवन के लिए उपयुक्त हो सकता है.

ग्रहों का महा-संगम! 3 जून को दिखेगा अद्भुत नजारा, सौरमंडल के 6 ग्रह एक साथ आएंगे नजर!

ग्रहों का महा-संगम होगा, जब सौरमंडल के 6 ग्रह – बुध, शुक्र, मंगल, गुरु, शनि और बृहस्पति – एक साथ एक सीधी रेखा में नजर आएंगे।

कुत्तों की नस्लें? राजनीति में ये क्या बयान! फेसबुक कमेंट्स मे मेटा AI का अनोखा विश्लेषण!

Meta AI का ये विश्लेषण कुछ अजीबोगरीब नतीजे दे रहा है, जिससे यूजर्स और सोशल मीडिया एक्सपर्ट्स में चर्चा छिड़ गई है. आइए, इस खबर को थोड़ा और विस्तार से जानते हैं

दिल्ली जल संकट: हालात गंभीर, कुछ इलाकों में 2 घंटे से भी कम मिल रहा पानी!

गर्मियों के मौसम में दिल्ली में जल संकट गहराता जा रहा है. कई इलाकों में पानी की किल्लत इतनी ज्यादा है कि लोगों को 2 घंटे से भी कम समय के लिए पानी मिल रहा है.

Exit mobile version